Sunday, July 3, 2022

हमें फॉलो करें :

HomeSportsAB de Villiers ने आईपीएल 2023 में आरसीबी में...

AB de Villiers ने आईपीएल 2023 में आरसीबी में वापसी की पुष्टि की, कहा ‘खुशी है कि विराट कोहली ने ऐसा कहा’

- Advertisement -

AB de Villiers ने आईपीएल 2023 में आरसीबी में वापसी की पुष्टि की, कहा ‘खुशी है कि विराट कोहली ने ऐसा कहा’

AB de Villiers ने हालांकि अपनी भूमिका के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी लेकिन कमोबेश इस बात की पुष्टि हो गई है कि वह एक खिलाड़ी के रूप में आरसीबी में वापसी नहीं करेंगे। वह आईपीएल 2023 की शुरुआत से पहले एक सलाहकार या एक संरक्षक के रूप में टीम में शामिल हो सकते हैं।

- Advertisement -

दक्षिण अफ्रीका के महान क्रिकेटर AB de Villiers पुष्टि की कि वह अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वापसी करेंगे और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की स्थापना में शामिल होंगे। डिविलियर्स ने हालांकि अपनी भूमिका के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी लेकिन कमोबेश इस बात की पुष्टि हो गई है कि वह एक खिलाड़ी के रूप में आरसीबी में वापसी नहीं करेंगे। वह आईपीएल 2023 की शुरुआत से पहले एक सलाहकार या मेंटर के रूप में टीम में शामिल हो सकते हैं। दिलचस्प बात यह है कि आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने दानिश सैत के साथ बातचीत में संकेत दिया था कि डिविलियर्स के अगले साल आरसीबी टीम में शामिल होने की संभावना है।

AB de Villiers ने वीयूएसपोर्ट को बताया, “मुझे खुशी है कि विराट ने इसकी पुष्टि की है।” दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने कहा कि वह पूरी क्षमता के साथ चिन्नास्वामी स्टेडियम (आरसीबी का घरेलू मैदान बैंगलोर) देखना पसंद करेंगे। “ईमानदारी से कहूं तो, हमने अभी इस पर कुछ भी तय नहीं किया है, लेकिन मैं अगले साल आईपीएल के आसपास रहूंगा, मुझे इसकी याद आ रही है, अभी तक पता नहीं किस क्षमता में है। मैंने सुना है कि अगले कुछ मैच बैंगलोर में हो सकते हैं। साल और मैं अपने दूसरे घर का दौरा करना चाहता हूं और पूरी क्षमता से चिन्नास्वामी स्टेडियम देखना चाहता हूं – मैं इसके लिए उत्सुक हूं,” डिविलियर्स ने कहा।

- Advertisement -

De Villiers, जो आखिरी बार आईपीएल 2021 में आरसीबी के लिए खेले थे, ने इस साल चास-रिच लीग में नहीं लौटने का फैसला किया। कोहली, जिन्होंने इस सीज़न से पहले आरसीबी के कप्तान के रूप में पद छोड़ने का फैसला किया, ने कहा कि वह उन्हें बहुत याद करते हैं और उम्मीद करते हैं कि वह जल्द ही आरसीबी में शामिल हो जाएंगे।

“मुझे उसकी बहुत याद आती है। मैं उनसे नियमित रूप से बात करता हूं, काफी नियमित रूप से। वह मुझे मैसेज करता रहता है। वह हाल ही में अमेरिका में गोल्फ देख रहे थे। ऑगस्टा मास्टर्स जो मैंने सुना उसे कहा जाता था। तो उसने मुझे बताया कि वह वहां अपने दोस्तों और परिवार के साथ इसका अनुभव कर रहा था। इसलिए हम संपर्क में हैं और वह आरसीबी को बहुत उत्सुकता से देख रहे हैं और उम्मीद है कि अगले साल कुछ क्षमता में यहां होंगे, ”कोहली ने पहले दानिश सैत को बताया था।

- Advertisement -

AB de Villiers आईपीएल के सबसे सफल विदेशी क्रिकेटरों में से एक हैं। उन्होंने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत दिल्ली डेयरडेविल्स से की थी, लेकिन 2011 में आरसीबी में चले गए और पिछले साल तक फ्रेंचाइजी के लिए 11 सीज़न खेले। दाएं हाथ का यह शानदार बल्लेबाज आरसीबी का दूसरा सबसे ज्यादा रन बनाने वाला खिलाड़ी है, जिसने 157 मैचों में 4522 रन बनाए हैं।

- Advertisement -

- Advertisement -

41,285,445FansLike
47,275,216FollowersFollow
42,195,696FollowersFollow
23,782,666FollowersFollow
35,155,477SubscribersSubscribe

You May Like