Thursday, December 8, 2022

हमें फॉलो करें :

HomePoliticsThe Kashmir Files : द कश्मीर फाइल्स पर अखिलेश...

The Kashmir Files : द कश्मीर फाइल्स पर अखिलेश यादव ने दिया ऐसा बयान? जानिए क्या बोले 

- Advertisement -

Akhilesh Yadav statement on The Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही. एक वर्ग ऐसा भी है जो इस फिल्म की आलोचना कर रहा है. अब अखिलेश यादव ने भी ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर सवाल खड़े किए हैं.

The Kashmir Files: कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ सुर्खियों में छाई हुई है. वहीं, विपक्ष इस फिल्म को लेकर भाजपा को घेरने की कोशिश कर रहा है. इस क्रम में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने भी भाजपा पर निशाना साधा है.

‘द कश्मीर फाइल्स’ पर अखिलेश का सवालAkhilesh Yadav statement on The Kashmir Files

‘द कश्मीर फाइल्स’ के बारे में पूछे जाने पर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav statement on The Kashmir Files) ने खुद सवाल पूछकर भाजपा को घेरने की कोशिश की. उन्होंने पूछा, क्या लखीमपुर फाइल्स भी बनेगी? अखिलेश ने कहा कि लखीमपुर-खीरी में किसानों को गाड़ियों से रौंदा गया तो इस पर फिल्म क्यों नहीं बन सकती. अखिलेश यादव ने ये बातें सीतापुर के महमूदाबाद में कहीं. यहां उन्होंने कहा कि लखीमपुर फाइल्स भी बननी चाहिए.

The Kashmir Files : कश्मीरी मुस्लिम ऐक्टिविस्ट जावेद बेग ने पंडितों से माफी मांगी,

बिहार में भी टैक्स फ्री हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’

बता दें कि कश्मीरी पंडितों के दर्द पर बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म सर्खियों में बनी हुई है. कई राज्यों ने इस फिल्म को सिनेमाघरों में टैक्स फ्री कर दिया है. अब नीतीश कुमार सरकार ने फिल्म को बिहार में भी टैक्स फ्री कर दिया है. फिल्म बिना प्रमोशन के ही जबरदस्त कारोबार कर रही है. सबसे पहले उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सरकारों ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को टैक्स फ्री किया था.

कई भाजपा शासित राज्यों ने फिल्म को किया टैक्स फ्री

अब तक ‘द कश्मीर फाइल्स’ सात भाजपा शासित राज्यों में टैक्स फ्री हो चुकी है. उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के अलावा फिल्म कर्नाटक, हरियाणा, गुजरात, मध्य प्रदेश और गोवा में भी टैक्स फ्री हो चुकी है. मध्य प्रदेश सरकार ने तो प्रदेश के सभी पुलिसकर्मियों को यह फिल्म देखने के लिए छुट्टी का ऐलान कर दिया. राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि पुलिसकर्मी ‘द कश्मीर फाइल्स’ को देखने जाने के लिए छुट्टी ले सकते हैं. इसके लिए बकायदा डीजीपी को निर्देश जारी किया गया है.
The Kashmir Files
,Akhilesh Yadav
,The Kashmir Files Tax Free
- Advertisement -

- Advertisement -

41,285,445FansLike
47,275,216FollowersFollow
42,195,696FollowersFollow
23,782,666FollowersFollow
35,155,477SubscribersSubscribe

You May Like