Sunday, August 7, 2022

हमें फॉलो करें :

HomeEntertainment10 साल की उम्र में Saisha Shinde से परिवार...

10 साल की उम्र में Saisha Shinde से परिवार के शख्स ने की थी गंदी हरकत, कंगना के शो में बयां किया दर्द

- Advertisement -
कंगना रनौत के लॉक अप (Lock Upp) का दूसरा जजमेंट एपिसोड बेहद धमाकेदार रहा. शो में आए कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्स गेम में बने रहने के लिए अपनी जिंदगी के ऐसे डार्क सीक्रेट्स का खुलासा कर रहे हैं, जिसे सुनकर क्वीन कंगना समेत फैंस भी दंग हो रहे हैं.

लॉक अप के लेटेस्ट एपिसोड में शो की कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट सायशा शिंदे ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया. सायशा ने बताया कि जब वो सिर्फ 10 साल की थीं, तब परिवार के एक करीबी सदस्य ने उनके साथ छेड़खानी की थी. हालांकि, सायशा ने उस शख्स का नाम तो रिवील नहीं किया, लेकिन उन्होंने ये बताया कि जिस शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की थी वो कुछ ही साल बड़ा था.
- Advertisement -

सायशा ने कहा- 10 साल की उम्र में मेरे परिवार के एक सदस्य ने मेरे साथ छेड़छाड़ की थी. वो परिवार का करीबी सदस्य था. वो मेरे से कुछ साल ही बड़े थे. सवाल ये उठता है कि कुछ साल बड़े थे तो क्या मोलेस्टेशन हुआ? कुछ साल बाद समझने के बाद मैंने समझा कि वो मोलेस्टेशन ही था.

सायशा की बात सुनने के बाद कंगना ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने उस शख्स के साथ इस बात को लेकर कन्फ्रंट किया या अब करना चाहेंगी? सायशा ने जवाब दिया- मैंने उन्हें कन्फ्रंट नहीं किया. मुझे लगा कि मैंने भी उन्हें हिंट्स दिए होंगे कि उनको ऐसा लगा. अब जो ये बात यहां आई है, तो उनको पता ही चल गया होगा.
- Advertisement -

Saisha Shinde ने कंगना से आगे ये कहा कि वो चाहती हैं कि वो इंसान ये जाने कि सायशा और स्वप्निल दो अलग पर्सनैलिटीज हैं. बता दें सायशा पहले स्वप्निल के नाम से ही जानी जाती थीं.
सायशा ने कहा कि जब बात ऐसे मुद्दों की आती है तो वो बोलने से कतराती नहीं हैं. हालांकि, उन्होंने कहा कि वो उस शख्स का नाम नहीं लेना चाहती हैं, क्योंकि ये उनका निजी और पारिवारिक मामला है.

इससे पहले भी सायशा शिंदे शो में अपनी जिंदगी के जुड़े कई राज दुनिया के सामने खोल चुकी हैं. वहीं, शो में मुनव्वर फारूकी के लिए अपनी फीलिंग्स को भी सायशा ने खुलकर सबके सामने रखा. सायशा शो में काफी अच्छा कर रही हैं, उन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.
(Photo Credit- @officialsaishashinde Instagram)
- Advertisement -

- Advertisement -

41,285,445FansLike
47,275,216FollowersFollow
42,195,696FollowersFollow
23,782,666FollowersFollow
35,155,477SubscribersSubscribe

You May Like