Sunday, July 3, 2022

हमें फॉलो करें :

HomeAjab Gajabबिस्किट पर चिपकी हुई थी ऐसी चीज, खाने के...

बिस्किट पर चिपकी हुई थी ऐसी चीज, खाने के बाद निकल आई लड़की की चीख

- Advertisement -

Shocking News: बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक, हर कोई बिस्किट खाना पसंद करता है. एक लड़की को तब हैरानी हुई जब उसने अपने बिस्किट के अंदर चींटियों को देखा.

आपने शायद कुछ ऐसे बिस्किट खाए होंगे, जिसमें छोटे-छोटे बीज या चॉकलेट चिप्स होते हैं. बीज और चिप्स बिस्किट के सतह पर फैले हुए होते हैं और जब उस बिस्किट को खाते हैं तो उसका टेस्ट शानदार होता है. बिस्किट खरीदते वक्त आप उस पर जीरा, मूंगफली या तिल देखते होंगे लेकिन कभी-कभी आपको ऐसी चीजों की गुणवत्ता भी जांचनी चाहिए. एक महिला के साथ तब धोखा हुआ, जब उसने तिल या चॉकलेट चिप्स समझकर चींटियों से लिपटी हुई बिस्किट खा ली.

लड़की ने बिस्किट में लिपटी चींटियों का खाया

Also Read :राखी सावंत के Ex हसबैंड ने ‘पुष्पा’ के स्टाइल को किया कॉपी, यूजर्स ने जमकर लगा दी क्लास

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक टिकटॉक यूजर ने अपनी इस घटना के बारे में विस्तार से बताया. TikToker Brenna ने यूजर्स को अगली बार टॉपिंग्स वाले बिस्किट खाने से पहले जांचने और परखने की सलाह दी है.

अपने अनुभव के बारे में लड़की ने वीडियो बनाकर बताया

महिला ने अपने बारे में बताया कि जब उसने पैकेट को खोलकर बिस्किट को खाया तो उसे ऐसा लगा कि बिस्किट के ऊपर तिल, जीरा या फिर चॉकलेट चिप्स है. हालांकि, मुंह में बेहद ही खराब स्वाद आया और बाद में जब उसने बिस्किट की सतह को चेक किया तो उस पर चींटियां लिपटी हुई थीं. यह देखकर उस महिला की चीख निकल आई.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर हुआ वायरल

- Advertisement -

ब्रेना (@ brennaj77) ने अपने फॉलोअर्स को चींटियों से भरे बिस्किट को गलती से खाने के अनुभव के बारे में बताने के लिए टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया. TiKToker ने अपने अनुभव को कैमरे पर रिकॉर्ड किया और फिर उसने जो बिस्किट खाया था उसे दिखाने के लिए कैमरा भी फ्लिप किया. ऑन स्क्रीन ब्रेना ने कहा, ‘मैंने सोचा कि वे बीज थे… मैं पहले ही दो बिस्किट खा चुकी हूं.’ छोटी क्लिप को अब तक 20 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

- Advertisement -

- Advertisement -

41,285,445FansLike
47,275,216FollowersFollow
42,195,696FollowersFollow
23,782,666FollowersFollow
35,155,477SubscribersSubscribe

You May Like