Tuesday, August 9, 2022

हमें फॉलो करें :

HomeCrimeCrime : डिब्बे के अंदर था कटा हुआ इंसानी...

Crime : डिब्बे के अंदर था कटा हुआ इंसानी सिर, चोर ने ‘खजाना’ समझ किया ऐसा घिनौना काम!

- Advertisement -

जब भी कोई शख्स चोरी करता है तो वह अपने फायदे के लिए ही चोरी करता है. हालांकि, कई बार ऐसे अजीबोगरीब मामले सामने आते हैं, जिसे जानकर आप हैरान रह जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक मामला अमेरिका में हुआ, जहां एक चोर ने मेडिकल रिसर्च के लिए ले जा रहे मृत इंसान के सिर की चोरी कर ली. बता दें कि इंसानों के मृत शरीर उन लोगों के थे, जिन्होंने अपना अंगदान किया हुआ था. मेडिकल टीम को समझ नहीं आया कि आखिर चोर को इंसान की बॉडी पार्ट की क्या जरूरत होगी.

बॉक्स में रखे गए इंसानी सिर को चुरा ले गया चोर

- Advertisement -

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला अमेरिका के डेनेवर का है और इस घटना की जांच अभी भी जारी है. इसी महीने के शुरुआत में 3 मार्च को डेनेवर में 23 एवेन्यू सिटी सेंट्रल पार्क के पास ट्रक पार्क किया गया था, जहां पर चोर आया और मेडिकल रिसर्चर द्वारा बॉक्स में रखे गए इंसानी सिर को चुरा ले गया. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि आखिर उसे इसकी क्या जरूरत थी. हालांकि, लोग यह भी कह रहे हैं कि आखिर उसे मालूम भी था कि उस बॉक्स में क्या रखा हुआ है?

मेडिकल रिसर्च के लिए ले जाया जा रहा था बॉडी पार्ट

मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रक में इंसान के बॉडी पार्ट रखे गए थे. ज्यादातर इंसानी सिर ही मौजूद थे और उसे मेडिकल रिसर्च के लिए ले जाया जा रहा था. लोगों को इस बात की जानकारी मिली तो वह बेहद घबरा गए. लोग आश्चर्यचकित थे कि आखिर चोर ने ऐसा क्यों किया होगा.

स्थानीय लोगों ने घटना के बारे में सुना तो रह गए दंग

- Advertisement -

एक स्थानीय निवासी आइसैक फील्ड्स ने इस घटना के बारे में बताया कि उन्हें जब इस चोरी के बारे में पता चला तो वह दंग रह गए. उन्होंने अपने लाइफ में कभी ऐसी चोरी नहीं देखी थी. फिलहाल, इस मामले में पुलिस चोर का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. घटना से जुड़े मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी.

- Advertisement -

- Advertisement -

41,285,445FansLike
47,275,216FollowersFollow
42,195,696FollowersFollow
23,782,666FollowersFollow
35,155,477SubscribersSubscribe

You May Like