Sunday, July 3, 2022

हमें फॉलो करें :

HomeEntertainmentशमिता शेट्टी के पुणे में राकेश बापट से मिलने...

शमिता शेट्टी के पुणे में राकेश बापट से मिलने के बाद फैन्स गदगद हो गए

- Advertisement -

शमिता शेट्टी और राकेश बापट बिग बॉस ओटीटी पर मिले और एक मजबूत बंधन विकसित किया। उन्होंने शो के बाद भी इसे जारी रखा।

- Advertisement -

बिग बॉस की जोड़ी शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक रिपोर्ट के बाद नियमित रूप से सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसमें कहा गया है कि यह जोड़ी स्प्लिट्सविले की ओर जा सकती है। हालांकि न तो शमिता और न ही राकेश ने अफवाहों पर कोई टिप्पणी की, उन्होंने अपने कार्यों के माध्यम से अप्रत्यक्ष संकेत दिए हैं।

अब, राकेश की बहन शीतल और उनकी बेटी ईशा के साथ शमिता की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिससे पता चलता है कि आराध्य जोड़ी अभी भी मजबूत हो रही है। ऐसा प्रतीत होता है कि शमिता राकेश और उनके परिवार से मिलने पुणे गई थी और उनकी मुलाकात की तस्वीरें देखकर प्रशंसक रोमांचित थे।

राकेश की बहन शीतल बापट ने इंस्टाग्राम पर दिल से और गले लगाने वाले इमोजी के साथ तस्वीरें साझा कीं।

- Advertisement -

तस्वीरों में शमिता लेसी शॉर्ट ब्लेजर या जैकेट के साथ खूबसूरत ऑफ व्हाइट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। दूसरी तरफ, राकेश सफेद इंडो-वेस्टर्न कुर्ता और रिप्ड, ब्लू जींस में बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sheetal Bapat (@sheetalbapat)

इससे पहले राकेश ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में शमिता शेट्टी के साथ अपने कनेक्शन के बारे में बात की थी।

- Advertisement -

उन्होंने कहा, “मैं इसे एक रिश्ता नहीं कहूंगा। यह एक बंधन है। हम सिर्फ चीजों को नाम देते हैं। यह ऐसा है जैसे दो लोग एक-दूसरे के साथ अंतरिक्ष का आनंद ले रहे हैं, एक-दूसरे की देखभाल कर रहे हैं। अगर आप इसे नाम देना चाहते हैं, तो यह एक नाम का खेल है . वह एक ऐसी महिला है जिसका मैं वास्तव में सम्मान करता हूं।”

इससे पहले शमिता ने एक पोस्ट शेयर कर ब्रेकअप की अफवाहों का खंडन किया था, जिसमें लिखा था, “हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप हमारे रिश्ते से जुड़ी किसी भी तरह की अफवाहों पर विश्वास न करें। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। सभी को प्यार और रोशनी।”

शमिता शेट्टी और राकेश बापट की मुलाकात करण जौहर की मेजबानी वाले बिग बॉस ओटीटी के सेट पर हुई थी। दोनों को रियलिटी शो में प्यार हो गया और तब से उन्होंने एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त किया। शमिता और राकेश ने पूर्व का जन्मदिन भी एक साथ मनाया और एक दूसरे के साथ वेलेंटाइन डे भी मनाया।

- Advertisement -

- Advertisement -

41,285,445FansLike
47,275,216FollowersFollow
42,195,696FollowersFollow
23,782,666FollowersFollow
35,155,477SubscribersSubscribe

You May Like