Sunday, August 7, 2022

हमें फॉलो करें :

HomeCrimeGaya Crime News : दोस्तों के साथ मिलकर चाचा...

Gaya Crime News : दोस्तों के साथ मिलकर चाचा ने ही 7 साल की भतीजी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, गंभीर हालत में ANMMCH में भर्ती

- Advertisement -

Gaya Crime News : बच्ची को घर से उठाया था और पास के सरकारी स्कूल परिसर में ले जाकर घटना को अंजाम दिया था. इसके बाद पीड़िता की ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी.

- Advertisement -

Gaya Crime News : जिले के चंदौती थाना क्षेत्र के एक गांव में 24 फरवरी की रात सात साल की बच्ची के साथ हुई दुष्कर्म की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में तीनों आरोपितों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता के बयान पर चंदौती थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है. इस पूरे मामले की जानकारी शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एडिशनल एसपी मनीष कुमार ने दी है.

- Advertisement -

एडिशनल एसपी मनीष कुमार ने बताया कि सात वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना में चाचा ही मुख्य आरोपी है. दुष्कर्म की घटना की जांच के लिए विधि व्यवस्था डीएसपी, चंदौती थाने की पुलिस और महिला थाने की पुलिस को लगाया गया था.

अनुसंधान के क्रम में पीड़िता के चाचा को संदिग्ध अवस्था में कपड़े पर लगे खून के साथ पकड़ा गया है. पूछताछ के दौरान उसने अपने दो दोस्तों का नाम भी बताया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है. कपड़े को एफएसएल जांच के लिए भेजा गया है.

Gaya News : घटना के बाद बच्ची की हालत गंभीर

- Advertisement -

ता दें कि यह घटना 24 फरवरी की देर रात की है. बच्ची को उठाया था और पास के सरकारी स्कूल परिसर में ले जाकर घटना को अंजाम दिया था. घटना के बाद सभी फरार हो गए. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर परिजनों की नींद खुली तो देखा कि वह बेसुध अवस्था में पड़ी है. एएनएमएमसीएच के अधीक्षक डॉ. पीके अग्रवाल ने बताया कि बच्ची की हालत गंभीर है.

फिलहाल पीड़िता की हालत काफी नाजुक है जिसे अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले पर एसएसपी हरप्रीत कौर ने बताया कि स्पीडी ट्रायल कर दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी.
Tags:
Bihar News
gangrape
Gaya News
Misdeed

- Advertisement -

- Advertisement -

41,285,445FansLike
47,275,216FollowersFollow
42,195,696FollowersFollow
23,782,666FollowersFollow
35,155,477SubscribersSubscribe

You May Like