Thursday, August 11, 2022

हमें फॉलो करें :

HomeEntertainmentIndia's Got Talent में मैजिशियन ने शिल्पा शेट्टी को...

India’s Got Talent में मैजिशियन ने शिल्पा शेट्टी को बनाया 1 इंच का; उर्वशी ढोलकिया ने किया अपने स्ट्रगल के दिनों को याद

- Advertisement -
एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल के बारे में बताते हुए कहा, “यह घटना ने मुझे सिखाया कि निर्भर नहीं होना है। ऐसा नहीं था कि मैं किसी पर निर्भर थी, लेकिन इसने मुझे और अलर्ट रहना सिखाया। उस वक्त मैं थोड़ी गुस्से वाली थी, क्योंकि आप एक ऐसी स्थिति में फंस गए होते हैं, जहां आपको नहीं पता होता है कि आगे आपको क्या करना है। आपको महसूस होता है कि आप क्या करने जा रहे हैं आप अपने बच्चे की पढ़ाई के लिए 1500 रुपए नहीं दे पा रहे हैं। आपको बुरा लगता है। आप निराश महसूस करते हैं, लेकिन आज जब मैं उस वक्त को पीछे मुड़कर देखती हूं तो मुझे लगता है कि मैंने अच्छा किया। जिंदगी आपको मुश्किलें देती है, लेकिन आपको इससे बस आगे बढ़ना होता है।”

 

View this post on Instagram
- Advertisement -

 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में मैजिशियन ने शिल्पा शेट्टी को बनाया 1 इंच का

 एक लड़की को दो हिस्सों में काट दिया। वहीं तीसरी ट्रिक में उन्होंने शो की जज शिल्पा शेट्टी पर जादू दिखाया। उन्होंने 5 फीट 7 इंच लंबी शिल्पा को 1 इंच का कर दिया। यह देख सभी दंग रह गए।

Kawita Bhabhi : कविता भाभी ने शर्ट के बटन खोल,तस्वीर देख हिल गए फैंस!

‘स्मार्ट जोड़ी’ के सेट पर भाग्यश्री ने किया खुलासा

स्टार प्लस के शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ का हाल ही में एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें शो की कंटेस्टेंट भाग्यश्री ने खुलासा किया कि उनकी शादी में उनकी फैमिली का कौई भी शामिल नहीं हुआ था। भाग्यश्री ने भावुक होते हुए कहा, “मेरे लिए शादी में कोई नहीं था…सिवाए इनके। जब मैंने मम्मी पापा से कहा कि मैं शादी करना चाहती हूं इनसे… वो नहीं माने।

यह भी पढ़े ; OTT : 25 साल छोटे लड़के से तब्बू को प्यार

मां-बाप के बच्चों के लिए सपने होते हैं, लेकिन बच्चों के अपने खुद के भी सपने होते हैं… और कभी-कभी उनके अपने सपने भी उन्हें जीने देना चाहिए। क्योंकि आखिर में उनकी जिंदगी है जो उनको जीनी है। जो लोग या मीडिया कहते हैं ना कि मैंने भाग कर शादी की..उससे मुझे बहुत-बहुत ज्यादा गुस्सा आता है, क्योंकि मैंने भागकर शादी नहीं की।” बता दें भाग्यश्री और उनके बिजनेसमैन पति हिमायल दासानी ने साल 1990 में शादी की थी।
- Advertisement -

- Advertisement -

41,285,445FansLike
47,275,216FollowersFollow
42,195,696FollowersFollow
23,782,666FollowersFollow
35,155,477SubscribersSubscribe

You May Like