Sunday, November 27, 2022

हमें फॉलो करें :

HomeIndian Newsराजपथ पर नेवी बैंड ने बजाई 'मोनिका... ओ माई...

राजपथ पर नेवी बैंड ने बजाई ‘मोनिका… ओ माई डार्लिंग’ की धुन, विपक्ष को अच्‍छा क्‍यों नहीं लग रहा वीडियो?

- Advertisement -

Indian Navy Viral Video : राजपथ पर 73वें गणतंत्र दिवस समारोह की रिहर्सल के दौरान नेवी बैंड ने ‘मोनिका… ओ माई डालिंग’ गाने की धुन बजाई। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

हाइलाइट्स

  • गणतंत्र दिवस समारोह की रिहर्सल के दौरान नेवी बैंड ने बजाई बॉलिवुड ट्यून
  • आरडी बर्मन के गाने ‘मोनिका… ओ माई डार्लिंग’ की धुन पर झूमते दिखे सैनिक
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, विपक्ष के कुछ नेताओं ने उठाया सवाल
  • TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा- सेना की गरिमा का माखौल बना दिया
- Advertisement -

 

नई दिल्‍ली : राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड (Republic Day Parade) की रिहर्सल चल रही है। सेनाओं के बैंड फाइनल परफॉर्मेंस की रोज प्रैक्टिस करते हैं। इसी दौरान, ब्रेक में नेवी बैंड ने बॉलिवुड गाने की धुन बजाई तो सैनिक झूमने लगे। वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। MyGov India के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर वीडियो में ‘मोनिका… ओ माई डार्लिंग’ गाने की धुन सुनाई दे रही है। कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, आम आदमी पार्टी समेत कई विपक्षी दलों के नेताओं ने बॉलिवुड धुन पर आपत्ति जताई है। TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्विटर पर कहा कि ‘भारतीय सेना की शान भाड़ में जाए। सेना पर मोदी-शाह हावी हो गए हैं।’ उन्‍होंने कहा कि वीडियो देखकर उनके ‘रौंगटे नहीं खड़े हो रहे, बल्कि उलटी आ रही है।’ लोगों की राय इस वीडियो को लेकर बंटी हुई है। कुछ लोगों ने कहा कि सैनिकों को भी थोड़ी देर के लिए रिलैक्‍स करने का अधिकार है तो कुछ ने सेना की गरिमा का हवाला दिया।
भड़के उठे विपक्षी दलों के नेता
TMC की लोकसभा सांसद महुआ मोइत्रा ने बेहद तल्‍ख लहजे में ट्वीट क‍िया। भारतीय युवा कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बीवी श्रीनिवास ने ट्वीट क‍िया, ‘इस गणतंत्र दिवस पर ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’, कोई बताएगा कि अगले स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस पर क्‍या होगा?’ AAP की सोशल मीडिया टीम के सदस्‍य कपिल ने लिखा, ‘सिनेमा हॉल्‍स में राष्‍ट्रग्रान, गणतंत्र दिवस परेड में मोनिका ओ माई डार्लिंग… देश में तमाशाकरण रोज नई ऊंचाई पर पहुंच रहा है!!’ राष्‍ट्रीय जनता दल के आधिकारिक हैंडल से भी वीडियो पर निशाना साधा गया। हालांकि शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा कि उन्‍हें वीडियो पसंद आया।

- Advertisement -

- Advertisement -

41,285,445FansLike
47,275,216FollowersFollow
42,195,696FollowersFollow
23,782,666FollowersFollow
35,155,477SubscribersSubscribe

You May Like