Sunday, August 7, 2022

हमें फॉलो करें :

HomeEntertainmentKawita Bhabhi : कविता भाभी ने शर्ट के बटन...

Kawita Bhabhi : कविता भाभी ने शर्ट के बटन खोल,तस्वीर देख हिल गए फैंस!

- Advertisement -

Kawita Bhabhi : वेब सीरीज में बोल्डनेस का तड़का लगा चुकीं कविता भाभी की नई तस्वीर देख फैंस बेकाबू हो रहे हैं. इस तस्वीर को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया.

- Advertisement -

कविता भाभी की नई तस्वीर वायरल

- Advertisement -

शर्ट के खोले बटन

कंधे से नीचे गिराई शर्ट

- Advertisement -

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीर शेयर करने वाली कविता भाभी (Kavita Bhabhi) की नई तस्वीर चर्चा में है. इस तस्वीर में कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) ने शर्ट के बटन खोलकर उसे कंधे से नीचे गिराकर तस्वीर खिंचवाई है. एक्ट्रेस की ये तस्वीर देख फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं.

Also Read..Jhund movie review: नागराज मंजुले की फिल्म में दिल से शानदार हैं अमिताभ बच्चन

Kawita Bhabhi : खोले शर्ट के बटन

इस तस्वीर में कविता भाभी (Kavita Bhabhi) के नाम से मशहूर कविता राधेश्याम शर्ट के बटन खोलकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. खास बात है कि एक्ट्रेस ने ना केवल शर्ट के बटन खोले बल्कि उसे कंधे से नीचे भी गिरा दिया है. जिसकी वजह से उनकी ब्रा साफ दिख रही है.

Kawita Bhabhi : दो तस्वीरों में दिए अलग-अलग पोज

इस तस्वीर के अलावा कविता भाभी (Kavita Bhabhi) ने एक और तस्वीर इसी शर्ट के साथ शेयर की है. इस तस्वीर में भी कविता राधेश्याम ने शर्ट के बटन खोले हैं जिसमें उनका क्लीवेज साफ दिखा.

ऐसे पूरा किया लुक

अपने लुक को पूरा करने के लिए कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) ने लाइट मेकअप किया हुआ है. इसके साथ ही ओपन हेयर के साथ कान में बड़े-बड़े झुमके भी पहने हुए हैं. जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि काफी स्टाइलिश हैं कविता भाभी.

Also Read..सनी लियोनी की जासूसी वेब सीरीज ‘अनामिका’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, जबरदस्त एक्शन करती दिखीं बेबी डॉल

लिखा ये कैप्शन

इन तस्वीरों को कविता राधेश्याम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘जारी रखने का साहस मायने रखता है.’

Kawita Bhabhi : ट्रांसपरेंट टॉप पहन शेयर की थी बोल्ड फोटो

इससे पहले कविता भाभी की ट्रांसपेरेंट टॉप पहने तस्वीर काफी चर्चा में रही थी. ये तस्वीर को एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी. जिसमें वो काले रंग का ट्रांसपेरेंट टॉप पहने दिखी थीं.

रियल लाइफ में हैं काफी बोल्ड

‘कविता भाभी’ (Kavita Bhabhi) वेब सीरीज में कविता ने काफी बोल्ड सीन दिए थे. वहीं असल जिंदगी में भी कविता काफी बोल्ड हैं. यहां तक कि उनका इंस्टाग्राम हॉट फोटोज से भरा पड़ा है. इस वेब सीरीज को उल्लू पर देख सकते हैं. ‘कविता भाभी’ वेब सीरीज की कहानी एक एक ऐसी शादीशुदा औरत की कहानी है जो अपने पति के साथ-साथ अपने आस-पड़ोस के लोगों और कुछ अनजाने के साथ भी सम्बन्ध बनाने से परहेज नहीं करती है.

- Advertisement -

- Advertisement -

41,285,445FansLike
47,275,216FollowersFollow
42,195,696FollowersFollow
23,782,666FollowersFollow
35,155,477SubscribersSubscribe

You May Like