Sunday, August 7, 2022

हमें फॉलो करें :

HomeMovieLove Hostel Download Filmywap 1080p 720p 480p HD filmymeet

Love Hostel Download Filmywap 1080p 720p 480p HD filmymeet

- Advertisement -
लव हॉस्टल डाउनलोड Filmywap : एक तरफ मुस्लिम जाट लड़का और दूसरी तरफ हिंदू जाट लड़की। दोनों में प्रेम हो गया। लड़की का परिवार लड़की को मारना चाहता है। उसका छोटा भाई भी, जो अभी भी नाबालिग दिखता है, उसकी आँखों में खून तैर रहा है। कसाई जो लड़के का पिता था उसे आतंकवादी करार दिया गया था।

Also Read

‘लव हॉस्टल’ उस भवन का नाम है जिसमें अपने परिवार के सदस्यों से दूर भागकर शादी करने वाले जोड़े अदालत के आदेश पर पुलिस की सुरक्षा में आश्रय लेते हैं। इस इमारत का नाम इसकी रखवाली करने वाले एक पुलिसकर्मी के नाम पर रखा गया है। घर से भाग कर शादी कर ‘लव हॉस्टल’ में आई ज्योति कहती हैं, ‘मुझे नहीं पता कि मैं क्या महसूस कर रही हूं, खुश हूं और गुस्सा हूं, खुश हूं क्योंकि मुझे प्यार और गुस्सा इसलिए मिला है क्योंकि मेरा परिवार चला गया है।
morningdastak

सरकार के लाखो प्रयासों के बाबजूद

Love Hostel Download Piracy Sites पर लिक कर दिया जाता है जहाँ से लोग आसानी से डाउनलोड कर लेते है लेकिन भारतीय कानून के अनुसार फिल्म डाउनलोड करना दण्डनीये अपराध है अगर आप Love Hostel Download डाउनलोड करते है तो आप खुद जिम्मेदार होंगे।
हमारा मकसद सिर्फ आपको Piracy Sites पर गलत तरीके से अपलोड किए गए वेबसाइट की जानकारी देना है Piracy Sites द्वारा फिल्म को लीक करने के कारण फिल्म को काफी नुकसान होता है इसलिए हम आपसे भी अनुरोध करना चाहते है की ऐसे वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड करने के बदले ऑफिसियल वेबसाइट या सिनेमा घर में जा कर देखें।
- Advertisement -

कसाई परिवार के आशु शौकीन विक्रांत मैसी और बिल्लो उर्फ ​​ज्योति दिलावर यानी एक दिग्गज विधायक की पोती सान्या मल्होत्रा ​​को प्यार हो जाता है। लव हॉस्टल की कहानी आशु और ज्योति की है। आशु मुसलमान है। दोनों ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी कर ली। लेकिन ज्योति की दादी शक्तिशाली हैं।

उसे यह बिल्कुल भी पसंद नहीं है। पुलिस सुरक्षा के लिए दोनों को सुरक्षित घर भेज दिया गया है। यहां और भी कई जोड़े रहते हैं। लेकिन दादी उन दोनों को खत्म करने के लिए एक जाने-माने हत्यारे डागर को सौंप देती है। डागर को जाति बिरादरी से बाहर शादी करने वालों को मौत के घाट उतारने के लिए जाना जाता है।

- Advertisement -

Love Hostel कहानी ऑनर किलिंग से ज्यादा हॉरर किलिंग की है। प्रेमी जोड़े घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी करने के लिए कोर्ट पहुंचते हैं। दोनों प्यार में इस कदर पागल हैं कि भागकर कोर्ट पहुंचकर शादी कर लेते हैं। खाप परंपरा के लिए रोने वाली विधायक दादी के गले तक नहीं उतर पाई. एक तो पोती ने भागकर शादी कर ली और वह भी एक मुस्लिम लड़के से। परिवार के सदस्यों को कोर्ट से तलब किया गया है।

और, अगली तारीख तक, उन्हें पुलिस की सुरक्षा में एक ऐसी इमारत में खर्च करना पड़ता है जहाँ रहना किसी सजा से कम नहीं है। कहानी का असली किरदार डागर है, जिसने ऐसे प्यार करने वाले जोड़ों को खोजने और मारने का जिम्मा उठाया है। माथा जल गया है। दाढ़ी बढ़ी है। नाक पर, चश्मा आगे लटका हुआ है। रयान एक खंजर बांधता है और साइलेंसर से सज्जित पिस्तौल से खोपड़ी पर सटीक प्रहार करता है।

Love Hostel Download Full Movie Important Point

Directed by Shanker Raman

Acting In Love Hostel Download Full Movie Important Point

- Advertisement -

बॉबी देओल, सान्या मल्होत्रा ​​और विक्रांत मैसी की फिल्में Zee5 पर रिलीज हुई थीं। आशु के रूप में विक्रांत मैसी और ज्योति के रूप में सान्या मल्होत्रा ​​पूरी तरह से बंद हैं। दोनों की एक्टिंग कुछ समझ में नहीं आ रही है. शायद यहीं वह निर्देशक के किरदारों को कैद करने में नाकाम रहे हैं। वहीं बॉबी देओल को खतरनाक कातिल बनाया गया है। जिसमें दया न हो। उन्हें उसी तरह के भाव दिए गए हैं, और उन्होंने इसे ठीक किया है। लेकिन डायरेक्टर को समझ नहीं आ रहा था कि बॉबी देओल का क्या करें.

इस तरह ‘लव हॉस्टल’ एक मजबूत विषय पर बनी एक कमजोर फिल्म बेहतर है। डायरेक्टर शंकर रमन ने इस फिल्म के साथ फिर से ‘ऑनर किलिंग’ का मुद्दा उठाया है और पहले ही सीन से वह साफ कर देते हैं कि यह कहानी खून-खराबे से भरी होने वाली है.

फिल्म एक मर्डर से शुरू होती है और एक मर्डर पर खत्म होती है। आज के समय में भी, फिल्म इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि खाप पंचायतें और परिवार ऑनर किलिंग के बारे में क्या सोचते हैं और वे क्या निर्णय लेते हैं।
अगर लव हॉस्टल मूवी को ऑनलाइन देखना है तो पूरी मूवी डाउनलोड करें। ऐप डाउनलोड करने के लिए यह Zee5 ऐप में डाउनलोड भी कर सकता है और यह ऑफलाइन अपने मोबाइल में देख सकता है।

by Shanker RamanMehak JamalYogi Singha
Screenplay by Shanker Raman
Produced by Gauri Khan
Manish Mundra
Gaurav Verma
Starring Bobby Deol
Vikrant Massey
Sanya Malhotra
Cinematography Vivek Shah
Edited by Nitin BaidShan Mahammed
Music by Score:
Clinton Cerejo
Songs:
Jeet Gannguli
Production
company Red Chillies Entertainment
Drishyam Films
Distributed by ZEE5
Release date 25 February 2022
Running time 100 minutes
Country India
Language Hindi
Love Hostel online Click Here

Love Hostel  download tariler Review

एक नवविवाहित जोड़े के रूप में देखा गया, सान्या मल्होत्रा ​​और विक्रांत मैसी सान्या के परिवार से भाग रहे हैं, जो दोनों को अलग करना चाहते हैं। दंपति पुलिस की मदद लेते हैं, जो उन्हें उनकी सुरक्षा और रहने के लिए एक अजीब ‘हॉस्टल’ देते हैं।
पुलिस ने दंपति को भरोसा दिलाया कि यहां वे अपने हिंसक परिवार से पूरी तरह सुरक्षित रहेंगे। दूसरी ओर, उनके परिवार के सदस्यों ने एक हत्यारे को लड़की को खोजने और घर वापस लाने के लिए भेजा है। इस किरदार को बॉबी देओल ने निभाया है।
फिल्म में बॉबी देओल का किरदार खौफनाक नजर आ रहा है, ट्रेलर में दिखाए गए सीन से बॉबी डर पैदा करने में कामयाब रहे हैं. गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित लव हॉस्टल 25 फरवरी से Zee5 पर उपलब्ध होगा। इस फिल्म का निर्देशन शंकर रमन ने किया है।

Declaration for Love Hostel Download 

इंटरनेट पर उपलब्ध अवैध वेबसाइट से लव हॉस्टल मूवी डाउनलोड करना और प्राप्त करना दोनों ही इस अधिनियम का उल्लंघन करते हैं। इसलिए किसी भी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने से पहले आपको पता होना चाहिए कि आप एक कानून का उल्लंघन कर रहे हैं। इस पोस्ट का उद्देश्य लोगों को मूवी वेबसाइटों की सूची उपलब्ध कराना है।
हालांकि मूवी या एमपी3 सॉन्ग डाउनलोड साइट्स दोनों ही कॉपीराइट एक्ट के तहत आती हैं, जो कि फ्री मूवी डाउनलोड करने के गलत तरीके से आती है। आपको इन सभी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने की बजाय लीगल वेबसाइट या लीगल तरीके से ही मूवी डाउनलोड करनी चाहिए। और हम किसी भी अवैध वेबसाइट का समर्थन या प्रचार नहीं कर रहे हैं। यदि आप वेबसाइट www.vijaysolution.com डाउनलोड करने के लिए किसी अवैध वेबसाइट का उपयोग कर रहे हैं तो किसी भी दुर्घटना के लिए जिम्मेदार नहीं है।
Love Hostel download | Love Hostel download filmyzilla | Love Hostel download link | Love Hostel download full movie | Love Hostel download free |
love hostel release date
love hostel cast
love hostel trailer release date
hostel 2005 english subtitles
- Advertisement -

- Advertisement -

41,285,445FansLike
47,275,216FollowersFollow
42,195,696FollowersFollow
23,782,666FollowersFollow
35,155,477SubscribersSubscribe

You May Like