Monday, August 8, 2022

हमें फॉलो करें :

HomeEntertainmentकंगना रनौत ने फिर निकाली ऋतिक रोशन पर भड़ास!...

कंगना रनौत ने फिर निकाली ऋतिक रोशन पर भड़ास! बोलीं- 6 उंगलियों वाला…

- Advertisement -

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो ‘लॉक अप’ शुरू हो चुका है. शो के प्रीमियर के दौरान कंगना ने एक बार फिर नाम लिए बिना ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पर जमकर हमला बोला है.

Hrithik Roshan के साथ Kangana Ranaut का विवाद किसी ने नहीं छुपा है. ऋतिक रोशन को  अक्सर आड़े हाथ लेती रहती हैं. एक बार फिर कंगना ने अपने शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में ऋतिक पर जमकर निशाना साधा है.उन्होंने ऋतिक रोशन का नाम नहीं लिया है लेकिन उन्होंने जो बातें कही हैं उससे साफ है कि उनका इशाना ऋतिक की तरफ है.

ऋतिक रोशन पर कसा तंज!

आपको बता दे कंगना (Kangana Ranaut) का शो ‘लॉक अप’ 27 फरवरी से शुरू हो चुका है. न्यूज़ वेबसाइट डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रीमियर के दौरान कंगना ने कहा कि उनके शो पर कई सारे लोग एक्सपोज होने का डर हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने 5 साल तक उन्हें नजरअंदाज किया लेकिन अब बात करने लगे हैं. इसके बाद उन्होंने कुछ ऐसी बात कह दी जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

‘6 उंगली वाले का सूख रहा गला’

कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा, लोग अपनी पांचों उंगलियां जोड़कर…हाथ जोड़ रहे हैं… और 6 उंगली वाले का भी गला सूख रहा है. कंगना ने शो के प्रीमियर में 6 उंगली वाले शख्स की बात की है और सभी जानते हैं कि ऋतिक रोशन की 6 उंगलियां हैं. इस दौरान कंगना ने नाम लिए बिना कहा कि उनके शो की वजह से ऋतिक रोशन डरे हुए हैं कि कहीं वह एक्सपोज ना हो जाएं. हालांकि इससे पहले भी कंगना रनौत कई मौकों पर ऋतिक रोशन पर निशाना साध चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

- Advertisement -

शो में नजर आएंगे ये कंटेस्टेंट्स

कंगना (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉक अप’ की बात करें तो अभी तक 12 कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं जिसमें बबीता फोगाट, पूनम पांडे, निशा रावल, मुनव्वर फारुकी, करणवीर बोहरा और अन्य कंट्रोवर्शियल सेलेब्स शामिल हैं. ये कंटेस्टेंट्स शो में 10 हफ्ते के लिए कंगना के कैदी बनेंगे और सभी बेसिक जरूरतों के लिए एक-दूसरे से लड़ाई करते हुए नजर आएंगे.
- Advertisement -

- Advertisement -

41,285,445FansLike
47,275,216FollowersFollow
42,195,696FollowersFollow
23,782,666FollowersFollow
35,155,477SubscribersSubscribe

You May Like