Monday, August 8, 2022

हमें फॉलो करें :

HomeCrimeRupa Dutta Arrested: पॉप्युलर ऐक्ट्रेस रूपा दत्ता पॉकेटमारी के...

Rupa Dutta Arrested: पॉप्युलर ऐक्ट्रेस रूपा दत्ता पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार, तलाशी में बैग से मिली मोटी रकम और कई पर्स

- Advertisement -

Popular actress Rupa Dutta arrested for pocketing :बंगाली फिल्मों में काम कर चुकीं मशहूर ऐक्ट्रेस रूपा दत्ता (Rupa Dutta pickpocketing) को पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। तलाशी के दौरान ऐक्ट्रेस के बैग से कई सारे पर्स और मोटी रकम मिली। पुलिस के मुताबिक, कोलकाता बुक फेयर में जब एक महिला को डस्टबिन में बैग फेंकते देखा तो उस पर शक हुआ।

बंगाली फिल्मों की पॉप्युलर ऐक्ट्रेस रूपा दत्ता (Popular actress Rupa Dutta arrested for pocketing) एक मुश्किल में फंस गई हैं। रूपा दत्ता को पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार (Rupa Dutta arrested) किया गया है। यह घटना अंतरराष्ट्रीय कोलकाता बुक फेयर (International Kolkata Book Fair) 2022 की बताई जा रही है। ‘न्यूज 18’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रूपा दत्ता को बिधान नगर की पुलिस ने शनिवार शाम को गिरफ्तार किया।
रिपोर्ट के अनुसार, बुक फेयर में पट्रोलिंग के दौरान एक पुलिस अफसर ने एक महिला को कूड़ेदान में एक बैग फेंकते हुए देखा। पुलिस को शक हुआ तो तुरंत पूछताछ करनी शुरू कर दी। पूछताछ के दौरान हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ। महिला की तलाशी लेने पर उसके बैग से कई और पर्स मिले। रिपोर्ट के अनुसार, महिला के पास से पुलिस को 75 हजार रुपये भी मिले। पुलिस ने बताया कि वह महिला एक ऐक्ट्रेस है जो बंगाली फिल्मों में काम करती है। कुछ साल पहले रूपा ने हिंदी फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का भी आरोप लगाया था।

पॉप्युलर ऐक्ट्रेस पॉकेट मार कैसे बन गई

रूपा दत्ता को पुलिस थाने ले आई और यहां पूछताछ में उसने पॉकेटमारी (Popular actress Rupa Dutta arrested for pocketing) की बात कबूल की। साथ ही कहा कि वह कई मेले और इवेंट अटेंड कर चुकी है, जहां उसने भीड़ वाली जगहों पर जाकर लोगों के पर्स चोरी किए। रूपा दत्ता के फैंस के लिए यह खबर हैरान करने वाली है। किसी को भी समझ नहीं आ रहा है कि आखिर इतनी पॉप्युलर ऐक्ट्रेस पॉकेट मार कैसे बन गई? रूपा दत्ता कई फिल्मों और टीवी सीरियलों का हिस्सा रह चुकी हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है।

Rupa Dutta 10 साल की उम्र से कर रही काम

रूपा दत्ता के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, वह टीवी सीरियल ‘जय मां वैष्णो देवी’ में माता वैष्णो देवी का किरदार निभाया है। वह खुद को एक राइटर, डायरेक्टर और सोशल ऐक्टिविस्ट भी बताती हैं। इतना ही नहीं, वह रूपा दत्ता ऐक्टिंग अकेडमी की मालकिन भी हैं। यह अकेडमी उन्होंने 2019 में खोली थी। रूपा दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में एक लिंक भी शेयर किया है, जिसके मुताबिक, वह 10 साल की उम्र से काम कर रही हैं। उन्होंने शूल फाउंडेशन भी शुरू किया है, जिसके जरिए वह महिला सशक्तिकरण के लिए भी काम करती हैं।
- Advertisement -

- Advertisement -

41,285,445FansLike
47,275,216FollowersFollow
42,195,696FollowersFollow
23,782,666FollowersFollow
35,155,477SubscribersSubscribe

You May Like