Thursday, December 8, 2022

हमें फॉलो करें :

HomeEntertainmentराखी सावंत के Ex हसबैंड ने 'पुष्पा' के स्टाइल...

राखी सावंत के Ex हसबैंड ने ‘पुष्पा’ के स्टाइल को किया कॉपी, यूजर्स ने जमकर लगा दी क्लास

- Advertisement -

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के एक्स हसबैंड रितेश सिंह पर ‘पुष्पा’ फिल्म का खुमार चढ़ गया है. उन्होंने अल्लू अर्जुन के सिग्नेचर स्टाइल को कॉपी करने की कोशिश की है लेकिन ये बात लोगों को पसंद नहीं आई और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया है.

- Advertisement -

 ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) के एक्स हसबैंड रितेश (Ritesh Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह फैंस से जुड़े रहने के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट शेयर करते रहते हैं. लेकिन अब उन्होंने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

राखी के एक्स हसबैंड हुए ट्रोल

रितेश (Ritesh Singh) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह ‘पुष्पा’ फिल्म के डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने अल्लू अर्जुन के सिग्नेचर स्टाइल को कॉपी भी किया है. वीडियो में रितेश कहते हैं, ‘पुष्पा नाम सुनकर फ्लॉवर समझे क्या? फायर है मैं’. यूजर्स को उनका ये अंदाज पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ritesh Singh (@ritesh.rakhisawant)

लोगों ने जमकर लिए मजे

- Advertisement -

इस वीडियो को शेयर करते हुए रितेश ने (Ritesh Singh) कैप्शन में लिखा, ‘फायर है’. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स रितेश के खूब मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘क्लीन शेव्ड पुष्पा, मस्त है भाई’. दूसरे ने कमेंट किया, ‘कितनी गंदी है इसकी एक्टिंग’. किसी ने लिखा, ‘फायर नहीं फालतू हो आप’. वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘अब ये कौन सा नाटक शुरू कर दिया’.

- Advertisement -

- Advertisement -

41,285,445FansLike
47,275,216FollowersFollow
42,195,696FollowersFollow
23,782,666FollowersFollow
35,155,477SubscribersSubscribe

You May Like