Saturday, October 1, 2022

हमें फॉलो करें :

HomeIndian Newsमुस्लिम लड़के के साथ हिंदू लड़की के होटल में...

मुस्लिम लड़के के साथ हिंदू लड़की के होटल में रुकने पर बवाल,TI ने कहा- हम कुछ नहीं कर सकते

- Advertisement -

Khandwa News: मध्य प्रदेश के खंडवा में मुस्लिम लड़के के साथ हिंदू लड़की के होटल में रुकने पर बवाल मच गया होटल हॉलिडे इन में एक हिंदू युवती एक मुस्लिम युवक के साथ ठहरी हुई थी. जैसे ही यह खबर हिंदू संगठन के पदाधिकारियों को लगी, पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस आनन-फानन में लड़की और लड़के को लेकर कोतवाली थाने लाई. जांच में सामने आया कि युवक अकरम बुरहानपुर का और लड़की भोपाल की है. दोनों बालिग हैं. हिंदू संगठन के पदाधिकारी टीआई बलजीतसिंह बिसेन से उलझ गए. वे पुलिस से होटल मालिक पर कार्रवाई करने की मांग करने लगे. इस पर टीआई सिंह ने उनकी आपत्ति को पूरी तरह खारिज कर दिया. टीआई का कहना था कि लड़की होटल हॉलिडे इन में अपनी मर्जी से रुकी हुई है. वह MBA है. उसे किसी ने बहला-फुसलाकर यहां नहीं बुलाया. दूसरी ओर, युवती ने भी किसी भी तरह की शिकायत नहीं की. उन्होंने कहा कि ये युवती की प्राइवेसी का मामला है. उसके परिजनों को जबरदस्ती नहीं बुलाया जा सकता.

खंडवा. मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में शुक्रवार देर रात जमकर हंगामा हुआ. यहां के होटल हॉलिडे इन में भोपाल की हिंदू युवती मुस्लिम लड़के साथ रुकी हुई थी. इस बात का पता जैसे ही हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं को लगा तो वे पुलिस लेकर यहां पहुंच गए. पुलिस ने हिंदू संगठन की आपत्ति को सिरे से खारिज कर दिया. पुलिस का कहना है कि युवक बुरहानपुर का और लड़की भोपाल की. दोनों बालिग हैं. दोनों अपनी मर्जी से जीने के लिए स्वतंत्र हैं.

जानकारी के मुताबिक, हंगामे के बीच पुलिस लड़की और लड़के को लेकर कोतवाली थाने पहुंची. जांच में पता चला कि लड़के का नाम अकरम है. पुलिस ने बताया कि दोनों शाम 6 बजे से होटल ढूंढ रहे थे. वे कई होटलों में गए, लेकिन होटल संचालकों को मामला संदिग्ध लगा तो किसी ने उन्हें ठहराया नहीं. होटल होलीडे इन ने इन्हें जगह दे दी.

टीआई ने खारिज कर दी आपत्ति

इस बात पर हिंदू संगठन के पदाधिकारी टीआई बलजीतसिंह बिसेन से उलझ गए. वे पुलिस से होटल मालिक पर कार्रवाई करने की मांग करने लगे. इस पर टीआई सिंह ने उनकी आपत्ति को पूरी तरह खारिज कर दिया. टीआई का कहना था कि लड़की होटल हॉलिडे इन में अपनी मर्जी से रुकी हुई है. वह MBA है. उसे किसी ने बहला-फुसलाकर यहां नहीं बुलाया. दूसरी ओर, युवती ने भी किसी भी तरह की शिकायत नहीं की. उन्होंने कहा कि ये युवती की प्राइवेसी का मामला है. उसके परिजनों को जबरदस्ती नहीं बुलाया जा सकता. बदनामी के डर से अगर वह कोई गलत कदम उठा ले तो हम क्या कर लेंगे और कौन जिम्मेदार होगा.

- Advertisement -

- Advertisement -

41,285,445FansLike
47,275,216FollowersFollow
42,195,696FollowersFollow
23,782,666FollowersFollow
35,155,477SubscribersSubscribe

You May Like