Wednesday, August 10, 2022

हमें फॉलो करें :

HomeEntertainmentसायंतनी घोष ने अपने स्तन के आकार के लिए...

सायंतनी घोष ने अपने स्तन के आकार के लिए शारीरिक रूप से शर्मिंदा होने को याद किया, खुलासा किया कि एक निर्माता उसके साथ समय बिताना चाहता था

- Advertisement -

हाल ही में एक इंटरव्यू में, सायंतनी घोष ने मनोरंजन की दुनिया में अपने करियर में बॉडी शेम्ड और कास्टिंग काउच का सामना करने को याद किया।

सयंतनी घोष टेलीविजन पर एक लोकप्रिय चेहरा हैं, जो नागिन और संजीवनी जैसे हिट डेली सोप का हिस्सा रही हैं। हालांकि, दूसरों की तरह, उन्हें भी मनोरंजन उद्योग में संघर्षों का उचित हिस्सा मिला। हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने बॉडी शेमिंग का सामना करने के बारे में खोला और इसका उन पर नकारात्मक प्रभाव कैसे पड़ा। बॉलीवुड बबल के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने साझा किया कि मनोरंजन उद्योग में सुंदरता के कठोर मानक हैं।
उन्होंने कहा, “जहां तक ​​मेरी याददाश्त का सवाल है, मैंने अपनी किशोरावस्था से इस तरह की टिप्पणियों का सामना किया है। एक महिला ने कहा, ‘आप सपाट छाती वाले नहीं हैं, आप बहुत ठीक हैं, ऊपर की तरफ, आपके स्तन के आकार के मामले में, आप बहुत अधिक सेक्स कर रहे होंगे, है ना?’ तो उसने सोचा कि यदि आपके पास बहुत अधिक है सेक्स, आपके स्तन बढ़ते हैं। मुझे यह भी नहीं पता कि इसका क्या मतलब था। और मुझे पसंद है… मैं तब कुंवारी थी। मैं ऐसा था कि क्या हो रहा है? तो ऐसी चीजें अनजाने में ही आपको डरा देती हैं।”
उन्होंने कास्टिंग काउच पर भी खुलकर बात की। उसने खुलासा किया कि एक लोकप्रिय फिल्म निर्माता ने एक बार सुझाव दिया था कि उसे उसके साथ कुछ समय बिताना चाहिए ताकि वह उसे एक भूमिका के लिए ‘प्रशिक्षित’ कर सके। उसने कहा कि भले ही निर्माता उसकी ताकत और कमजोरियों को जानता था, और उसने कहा था कि वह जानता है कि वह इस भूमिका को नहीं निभा पाएगी, उसने उसके साथ समय बिताया ताकि वह उसके अनुरूप भूमिका निभा सके। फिर उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हमें एक साथ अधिक समय बिताना चाहिए और एक-दूसरे को जानना चाहिए।”
अभिनेत्री ने प्रकाशन के साथ आगे साझा किया, “मैंने इससे (कास्टिंग काउच) निपटा है और कई बार यह आपको निराश करता है। आप अपने आप से सवाल करने लगते हैं, ‘क्या मुझमें कुछ गड़बड़ है? क्या मैं वह हूं जो दूसरे व्यक्ति को इस तरह की वाइब्स दे रहा है ताकि उन्हें लगे कि उन्हें मुझसे इस तरह संपर्क करने का अधिकार है?’ भले ही आपकी गलती न हो, आप अपने आत्म-मूल्य पर सवाल उठाना शुरू कर देते हैं।”
- Advertisement -

- Advertisement -

41,285,445FansLike
47,275,216FollowersFollow
42,195,696FollowersFollow
23,782,666FollowersFollow
35,155,477SubscribersSubscribe

You May Like