Thursday, August 11, 2022

हमें फॉलो करें :

HomeEntertainmentSwara Bhasker ने विवेक अग्निहोत्री को मारा ताना तो...

Swara Bhasker ने विवेक अग्निहोत्री को मारा ताना तो The Kashmir Files के सपोर्ट में आईं यामी गौतम

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर लोग द कश्मीर फाइल्स ((The Kashmir Files)) के समर्थन और विरोध में आ गए हैं। बॉलिवुड में भी ऐसा ही हो रहा है। जहां स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने बिना नाम लिए डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) पर ताना मारा है वहीं यामी गौतम (Yami Gautam) फिल्म के सपोर्ट में आ गई हैं और उन्होंने लोगों से द कश्मीर फाइल्स देखने की गुजारिश की है।

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) इन दिनों हर तरफ चर्चा में है। सोशल मीडिया पर भी यह फिल्म छाई हुई है और कुछ लोग जहां फिल्म का सपोर्ट कर रहे हैं वहीं कुछ लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं। बॉलिवुड भी इस फिल्म के मामले में दो धड़ों में बंटा नजर आ रहा है। ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी इस फिल्म की आलोचना करते हुए डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर निशाना साधा है।

10 साल की उम्र में Saisha Shinde से परिवार के शख्स ने की थी गंदी हरकत, कंगना के शो में बयां किया दर्द

स्वरा भास्कर ने क्या लिखा?

स्वरा भास्कर ने बिना फिल्म या विवेक अग्निहोत्री का नाम लिए एक ट्वीट किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। स्वरा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अगर आप चाहते हैं कि कोई आपकी ‘सफलता’ पर आपको आपकी मेहनत के लिए बधाई दे, तो पहले बीते 5 साल में उनके सिर पर बैठकर कचरा तो मत फैलाइए।’ यूजर्स ने इस ट्वीट से अंदाजा लगा लिया कि स्वरा ने विवेक अग्निहोत्री पर निशाना साधा है और इसके लिए उनकी आलोचना करने लगे।
- Advertisement -

फिल्म के सपोर्ट में आईं यामी गौतम

दूसरी तरफ ऐक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ और विवेक अग्निहोत्री की तारीफ की है। यामी ने लोगों से फिल्म देखे जाने का अनुरोध करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘एक कश्मीरी पंडित से शादी करने के नाते मैं जानती हूं कि कैसे एक शांतिप्रिय समाज को अत्याचारों से गुजरना पड़ा। लेकिन हमारे देश के ज्यादातर लोगों को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। इस फिल्म के जरिए सच्चाई जानने में 32 साल लग गए। कृपया देखें और द कश्मीर फाइल्स का सपोर्ट करें।’

क्या है ‘द कश्मीर फाइल्स’

विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’ 1990 में कश्मीरी पंडितों के विस्थापन को बताती है। यह वही दौर था जब बढ़ते उग्रवाद और अत्याचारों के बाद कश्मीरी पंडितों को घाटी में अपने मकान छोड़ रातोंरात भागना पड़ा था। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, फारूक मलिक जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं।
- Advertisement -

- Advertisement -

41,285,445FansLike
47,275,216FollowersFollow
42,195,696FollowersFollow
23,782,666FollowersFollow
35,155,477SubscribersSubscribe

You May Like