Sunday, August 7, 2022

हमें फॉलो करें :

HomeCrimeबेटे ने बताई मां की खौफनाक करतूत, मां ने...

बेटे ने बताई मां की खौफनाक करतूत, मां ने उस रात चिकन खाया था, फिर पापा का सिर काटकर मंदिर में रख दिया, 

- Advertisement -
Tripura woman beheads husband: पुलिस ने बताया कि वारदात को शनिवार की सुबह अंजाम दिया गया. खोवई जिले के पुलिस अधीक्षक भूपेंद्र चक्रवर्ती ने कहा कि महिला के बड़े बेटे के अनुसार उसके पिता की उम्र 50 साल थी. फिलहाल अभी इस बात का खुलासा नहीं हो सका है कि किन कारणों की वजह से महिला ने अपने पति की हत्या की. हालांकि बड़े बेटे ने पुलिस को बताया है कि उसकी मां पिछले कुछ समय से मनोवैज्ञानिक रूप से परेशान चर रही थी.
त्रिपुरा के खोवई जिले से एक खौफनाक वारदात सामने आई है. इसे जिसने भी सुना उसके होश उड़ गए. बेटे ने घटना के बाद अपनी मां के भयानक और डरावने जुर्म की कहानी बताई तो सबके रोंगटे खड़े हो गए. एक महिला के बेटे ने अपनी मां पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी मां ने पापा का सिर काटकर उसे एक प्लास्टिक के थैले पर रखा और फिर उसे घर के मंदिर पर रख दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि वारदात को शनिवार की सुबह अंजाम दिया गया. खोवई जिले के पुलिस अधीक्षक भूपेंद्र चक्रवर्ती ने कहा कि महिला के बड़े बेटे के अनुसार उसके पिता की उम्र 50 साल थी. फिलहाल अभी इस बात का खुलासा नहीं हो सका है कि किन कारणों की वजह से महिला ने अपने पति की हत्या की. हालांकि बड़े बेटे ने पुलिस को बताया है कि उसकी मां पिछले कुछ समय से मनोवैज्ञानिक रूप से परेशान चर रही थीं और शहर के एक चिकित्सक से उनका इलाज भी चल रहा था.
जानकारी के अनुसार महिला के बड़े बेटे ने पुलिस को बताया कि मां पूरी तरह से वेजीटेरियन है और वह हमेशा वेज ही खाती है लेकिन घटना वाली रात उन्होंने चिकन खाया था. खाना खाने के बाद हम लोगों सोने चले गए, लेकिन जब बीच में मेरी नींद खुली तो देखा कि पापा का सिर धड़ से अलग है और मां एक धारदार हथियार लेकर खड़ी हुई है जो पूरी तरह से खून से सना हुआ था. बेटे ने कहा कि यह देखकर उसने सोर मचाया तो वह कमरे से बाहर निकल आई और पापा के सिर को मंदिर में रख दिया.
पुलिस ने अनुसार बाद में महिला ने अपने आप को एक कमरे में बंद कर दिया था. जब इस घटना की जानकारी मिली तो मौके पर पलिस पहुंची और महिला को कमरे से निकाल कर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कहा कि घटना स्थल से हमें डेड बॉडी भी मिली. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
- Advertisement -

- Advertisement -

41,285,445FansLike
47,275,216FollowersFollow
42,195,696FollowersFollow
23,782,666FollowersFollow
35,155,477SubscribersSubscribe

You May Like