Thursday, August 11, 2022

हमें फॉलो करें :

HomeWorldUkraine Refugees Crisis: ब्राजील के नेता का शर्मनाक बयान,...

Ukraine Refugees Crisis: ब्राजील के नेता का शर्मनाक बयान, यूक्रेन की महिलाओं को बताया ‘सस्‍ती’ और ‘सेक्‍सी’

- Advertisement -

Ukrain Girls : Brazilian Politician Sexist Remarks Ukraine Women: ब्राजील के एक नेता ने यूक्रेन की शरणार्थी महिलाओं के बारे में बहुत आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है। ब्राजील के सांसद आर्थर डो वाल (35) ने कहा कि यूक्रेन की महिलाएं सस्‍ती और सेक्‍सी होती हैं। ये ब्राजील के नाइट क्‍लब की लड़कियों से भी ज्‍यादा सुंदर हैं।

हाइलाइट्स

  • यूक्रेन में रूसी हमलों से लाखों की तादाद में लोग शरणार्थी बन गए हैं
  • इन लोगों को यूरोप के कई देशों में शरण लेनी पड़ रही है
  • आलम यह है कि आम लोगों को भीषण ठंड में खुले में रात गुजारनी पड़ रही है
यूक्रेन में रूसी हमलों से लाखों की तादाद में लोग शरणार्थी बन गए हैं। इन लोगों को यूरोप के कई देशों में शरण लेनी पड़ रही है। आलम यह है कि आम लोगों को भीषण ठंड में खुले में रात गुजारनी पड़ रही है। इस मानवीय त्रासदी के बीच ब्राजील के एक दक्षिणपंथी नेता ने बहुत ही शर्मनाक बयान दिया है। कूटनीतिक मिशन पर यूक्रेन में हो रही तबाही को देखने आए साओ पाउलो के संसद सदस्‍य आर्थर डो वाल (35) ने कहा कि यूक्रेन की महिलाएं ( Ukrain Girls ) ‘सस्‍ती’ हैं और बहुत ‘सेक्‍सी’ हैं।

Russia Ukraine War: रूसी सैनिकों पर यूक्रेनी महिलाओं को लेकर लगा अब तक का सबसे सनसनीखेज आरोप

आर्थर के लीक हुए रेकॉर्डिंग पर ब्राजील की मीडिया में बवाल मच गया है। यूक्रेन के लाखों लोगों के बेघर होने पर इतना घटिया बयान देने के लिए उनकी कड़ी आलोचना हो रही है। आर्थर ने अपने विवादित बयान में कहा था, ‘मैंने अभी-अभी पैदल ही यूक्रेन और स्‍लोवाकिया की सीमा को पार किया है। भाई, कसम से मैंने इतनी खूबसरत लड़कियां पहले कभी नहीं देखी थीं। शरणार्थियों का रेला… यह 200 मीटर लंबा या उससे भी ज्‍यादा है जिसमें बेहद खूबसूरत लड़कियां हैं।’

‘महिलाओं (Ukrain Girls )को सस्‍ती इसलिए कहा क्‍योंकि वे गरीब हैं’

गार्डियन की रिपोर्ट के मुताबिक आर्थर ने आगे कहा कि लड़कियों की लाइन इतनी ज्‍यादा सुंदर है कि ब्राजील के नाइट क्‍लब के बाहर खड़ी लड़कियां उनके आसपास भी नहीं फटकती हैं। अखबार ने कहा कि आर्थर ने इन महिलाओं को सस्‍ती इसलिए कहा क्‍योंकि वे गरीब हैं। ब्राजील की मीडिया ने यह भी बताया कि आर्थर ने यूक्रेन और स्‍लोवाक‍िया की सीमा पर खड़े सैनिकों को भी अपशब्‍द कहे। उन्‍होंने कहा कि जब यह युद्ध खत्‍म होगा तब मैं यहां वापस आऊंगा।
उधर, ब्राजील में यूक्रेन के पूर्व राजदूत की पत्‍नी ने ऑर्थर के बयान की कड़ी आलोचना की है और कहा कि घटिया सोच वाले जरा कुछ सम्‍मान तो दिखाओ।’ चौतरफा घिरने के बाद आर्थर ने सफाई दी कि वह बहुत ज्‍यादा रोमांचित हो गए थे और इस तरह की घटिया बात कह दी। बता दें कि यूक्रेन से लाखों की संख्‍या में लोग पोलैंड और रोमानिया जैसे देशों में जा रहे हैं ताकि अपनी जान का बचाया जा सके। इनमें बड़ी संख्‍या में महिलाएं हैं जिनके सेक्‍स स्‍लेव बनने का खतरा मंडरा रहा है।
- Advertisement -

- Advertisement -

41,285,445FansLike
47,275,216FollowersFollow
42,195,696FollowersFollow
23,782,666FollowersFollow
35,155,477SubscribersSubscribe

You May Like