Sunday, August 7, 2022

हमें फॉलो करें :

HomeEntertainmentब्रालेस होकर ओपन शर्ट लुक में Urfi Javed ने...

ब्रालेस होकर ओपन शर्ट लुक में Urfi Javed ने लगाई आग, फैंस की सांसे हुई तेज़

- Advertisement -

उर्फी जावेद एक ऐसी सेलिब्रिटी बन चुकी हैं, जिनके बारे में कुछ भी कहना आसान नहीं है. बस इतना समझ लीजिये कि समझ कर भी जो ना समझ आये. वो हैं उर्फी जावेद.

अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद कब, क्या कर गुजरेंगी किसी को पता नहीं होता. फिलहाल इस पर कभी विस्तार से बात होगी. अभी आपको उर्फी जावेद की न्यू पिक्चर्स दिखा देते हैं.

 

यह भी पढ़े ..सायंतनी घोष ने अपने स्तन के आकार के लिए शारीरिक रूप से शर्मिंदा होने को याद किया, खुलासा किया कि एक निर्माता उसके साथ समय बिताना चाहता था

इंटरनेट सेंसशन बन चुकीं उर्फी जावेद इस दफा ब्रालेस ओपन शर्ट लुक में नजर आ रही हैं. ब्लू कलर की शर्ट और खाकी कलर के ट्राउजर में उर्फी काफी किलर पोज देती दिखीं.

यह भी पढ़े ….Rakhi Sawant और Urfi Javed ने साथ लगाए में जाम

- Advertisement -

 

ब्रालेस ओपन शर्ट लुक के साथ उर्फी गले में ब्लू कलर का नेकपीस पहने दिख रही हैं. ग्लॉसी मेकअप और ओपन हेयर में उर्फी तीखी नजरों से कायमत ढाती नजर आईं.

यह भी पढ़े ..hot photoshoot : नम्रता मल्ला ने वॉशरूम में कराया फोटोशूट, हॉट लुक पर फिदा हुए फैंस

- Advertisement -

 

- Advertisement -

 

उर्फी जावेद हमेशा की अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. बस फर्क इतना है कि लुक अच्छा हो या बुरा. उर्फी हर आउटफिट में बेहद कॉन्फिडेंट के साथ बाहर निकलती हैं, जो कि बेहद जरूरी भी है.

हाल में उर्फी बिना टॉप पहने जंजीर-तालों के साथ सड़क पर स्पॉट की गई थीं. एक्ट्रेस का ये रूप हर किसी के लिये शॉकिंग था, लेकिन उर्फी उसमें भी बेहद खुश नजर आईं.

दुनिया उर्फी के बारे में कुछ कहे, लेकिन वो खुद में मस्त रहना जानती हैं. बस उर्फी का यही अंदाज उन्हें सबसे अलग और निराला बनाता है. अंत में उर्फी के बारे में इतना ही कहना चाहेंगे कि आप उन्हें पसंद कर सकते हैं, ना पसंद कर सकते हैं, लेकिन बस इग्नोर नहीं कर सकते हैं. सही बोला ना?

फोटोज instagram

- Advertisement -

- Advertisement -

41,285,445FansLike
47,275,216FollowersFollow
42,195,696FollowersFollow
23,782,666FollowersFollow
35,155,477SubscribersSubscribe

You May Like