Sunday, August 7, 2022

हमें फॉलो करें :

HomeBihar Newsबिहार की तीन सगी बहनों के कारनामे जानकर चौंक...

बिहार की तीन सगी बहनों के कारनामे जानकर चौंक जाएंगे आप, 

- Advertisement -
बिहार की तीन सगी बहनों के कारनामें जानकर आप दंग रह जाएंगे। ये तीनों बहनें मिलकर बड़े शातिराना अंदाज से अपने काम को अंजाम देने में लगी थी लेकिन कस्टमर के घर आने जाने की खबर ने इनकी पोल खोलकर रख दी।
बिहार की तीन सगी बहनों के कारनामे की खूब चर्चा हो रही है। ये तीनों बहने शादी के बाद भी बड़े शातिराना अंदाज में गलत धंधा कर रही थी। लेकिन कस्टमर के घर पर आवाजाही ने इनकी पोल खोलकर रख दी। पूरा मामला नावादा के रजौली थाना क्षेत्र से जुड़ा है। यहां सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर तीन बहनों को गिरफ्तार किया है। रेड के दौरान 15 लीटर देसी महुआ शराब के साथ तीन सगी बहनों को गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई की गई। टुनटुन चौधरी की पत्नी साबो देवी, मोती चौधरी की पत्नी मंती देवी, नंदकिशोर चौधरी की पत्नी मीना देवी के घर से 5-5 लीटर देसी महुआ शराब बरामद किया गया है। इन तीनों के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। तीनों को जेल भेज दिया गया है। तीनों महिला आपस में सगी बहनें हैं। गांव में ही रह कर शराब का धंधा करती थी
वहीं नारदीगंज थाना क्षेत्र के भलुआ गांव में थानाध्यक्ष मोहन कुमार के नेतृत्व में गुरुवार की सुबह की गई छापेमारी में दो शराब धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया। दोनों के शराब भट्ठी को ध्वस्त कर दिया गया। 20 लीटर महुआ शराब बरामद हुआ। करीब 200 लीटर अद्र्धनिर्मित महुआ शराब को विनष्ट किया गया। इसके अलावा शराब बनाने में प्रयुक्त उपकरणों गैस सिलेंडर, चूल्हा,तसला बर्तन आदि को पुलिस ने जब्त किया है। थानाध्यक्ष ने बताया भलुआ निवासी शराब धंधेबाज बांधो चौहान व श्रवण चौहान की पत्नी मंजू देवी को गिरफ्तार किया गया गया। उत्पाद अधिनियम के तहत कांड संख्या 46/22 दर्ज किया गया है। इसके अलावा भागलपुर मुसहरी व जफरा मुसहरी में भी छापेमारी किया गया,लेकिन कुछ नहीं मिला। कार्रवाई में एसआइ श्याम कुमार पांडेय, एएसआइ बिनोद कुमार यादव के साथ पुलिस जवान मौजूद थे.
- Advertisement -

- Advertisement -

41,285,445FansLike
47,275,216FollowersFollow
42,195,696FollowersFollow
23,782,666FollowersFollow
35,155,477SubscribersSubscribe

You May Like